Who has played the role of condom tester?

किसने कंडोम परीक्षक की भूमिका निभाई है?

रकुल प्रीत सिंह Cond*m टेस्टर की भूमिका निभाती हैं रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल ने RSVP के साथ एक अनोखे प्रोजेक्ट पर हस्ताक्षर किए हैं। शीर्षकहीन परियोजना एक कंडोम परीक्षक के जीवन पर आधारित है।
Rakul preet Singh


जो लोग नौकरी के बारे में नहीं जानते हैं, उनके लिए यह बड़ी कंडोम कंपनियों द्वारा पेश की जाने वाली स्थिति है जहां वे 18 वर्ष से ऊपर के व्यक्ति को अपने नए उत्पादों को बाजार में आने से पहले सरल परीक्षण करने के लिए किराए पर लेते हैं।
Rakul preet Singh


इस पर थोड़ी जानकारी साझा करते हुए, एक सूत्र ने खुलासा किया, “रकुल ने पहले ही इस परियोजना को अपनी मौखिक मंजूरी दे दी है।

यह एक सामाजिक कॉमेडी है, जो उन परियोजनाओं की तर्ज पर है, जिन्हें आयुष्मान (खुराना) आमतौर पर अपने लिए चुनते हैं। यह अभी तक शीर्षक वाली परियोजना है जिसमें रकुल कंडोम टेस्टर की भूमिका निभाएंगी।
हां, आपने सही सुना, वह एक कार्यकारी की भूमिका निभाएगी।” इसके अलावा, सूत्र ने खुलासा किया कि रकुल को कहानी पसंद थी और वह जल्दी से बोर्ड पर जाने के लिए तैयार थी, “रकुल जब फिल्म के लिए संपर्क किया गया तो वह रोमांचित थी। उसने कहानी सुनी और उसे करने के लिए तैयार हो गई।
Rakul preet Singh


अब, उनके द्वारा बिंदीदार रेखा पर हस्ताक्षर करने से पहले तौर-तरीकों पर काम किया जा रहा है। स्थिति सामान्य होने के बाद वह आने वाले महीनों में किसी समय फिल्म शुरू करेंगी और आरएसवीपी को जानने के बाद, वे इस छोटी सी फिल्म को रिकॉर्ड समय में पूरा करने की योजना बना रहे हैं।
brandbhai116

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *