Best 10 free gaming app for Android ( best money earning app )

Best 10 free gaming app for Android

हैलो दोस्तों इस ब्लॉग पोस्ट में हम 10 कैसे गेमिंग ऐप के बारे में बात करने वाले है । जिसमे आप रोजाना थोड़ा सा समय दे कर अच्छी कमाई कर सकते है । 

MX player 

दोस्तो अगर आप स्टूडेंट है तो आपको गेम खेलना पसंद ही होगा क्युकी हम लोग टाइम बिताने के लिए फोन में कुछ न कुछ करते रहते है ।

Best 10 free gaming app for Android

MX player पहले तो वीडियो देखने के लिए यूज किया जाता था लेकिन अब इसमें गेमिंग भी ऐड कर दिया गया है ।

दोस्तों इसमें  💯  से ज्यादा गेम है जिन्हे खेल कर आप आसानी से 600 तक कमा सकते है और अपने यूपीआई या बैंक में भी आसानी से निकाल सकते है ।

Click here

Paytm 

दोस्तों आजकल लोग पैसा कैश से ज्यादा ऑनलाइन लेन देन करना पसंद करते है जिसके लिए हम कई तरह के ऐप का यूज करते है , उन्ही में 1 ऐप पेटीएम भी है ।

Best 10 free gaming app for Android

तो बात करते है इसमें कमाई कैसे होती है । दोस्तो पेटीएम कहता है की अगर आप किसी को अपना पेटीएम लिंक भेजते हो और वह उससे पेटीएम अकाउंट बनाता है तो मैं आपको कम से कम 100 रुपए दूंगा ।

अगर आप 1 हफ्ते में 10 लोग को भी अपना लिंक दे देते हो तो आप आसानी से बिना कुछ किए 1000 रुपए कमा लोगे ।

ऐप डाउनलोड करने के लिए नीचे क्लिक करें

Click here

coinSwitch 

दोस्तों coinSwitch एक ट्रेडिंग ऐप है जिसमे आप बड़ी आसानी से थोड़ा पैसा लगा कर एक मोटी रकम पा सकते है । और अगर आपको इसमें बिना पैसा लगाए ही फ्री में कमाना है तो आप इस ऐप को अपने दोस्तों के साथ शेयर कर सकते है जिसमे आपको 150रुपए का बिटकॉइन मिलेगा और आपके दोस्त को भी 50 रुपए का बिटकॉइन मिलेगा मतलब 1 शेयर पर 200रुपया ।

तुरंत 50 रुपया पाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें

Click here

jar 

दोस्तों Jar एक ऐसा ऐप है जिसमे आप कभी भी कही भी गोल्ड खरीद सकते है और बेच सकते है । ये आपको आपके गोल्ड पर ब्याज भी देता है अगर आप इसमें 🆓 में गोल्ड लेना चाहते है तो इसे अपने दोस्तो में शेयर करे या फिर अपने घर वालो के साथ शेयर करो जिसमे आप 10000 ₹ तक जीत सकते है और साथ ही साथ आप को कमीशन भी मिलेगा ।

100 ₹ का फ्री गोल्ड पाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करे 

Click here

Meesho 

दोस्तों Meesho एक शॉपिंग ऐप है जो आपको एक अच्छी छूट देता है और समय पर आपका समान आपके पास पहुंचाता है । और अगर आप इस ऐप को किसी के साथ शेयर करता है तो जितने का वह समान खरीदेगा उसमे से आपको कमीशन भी देता है , मतलब आप बिना कुछ किए एक अच्छी कमाई कर सकते है ।

Meesho डिस्काउंट कूपन पाने के लिए अभी meesho ऐप डाउनलोड करें 

Click here 

Vclub 

दोस्तों Vclub एक गेमिंग ऐप है जैसे आप मूवी में कशीनों देखते है ठीक उसी तरह इसमें आपको पैसा लगाने की जरूरत नही है अगर आप इसमें नीचे दिए गए लिंक से जाते है तो आपको 121₹ का बोनस मिलेगा जिससे आप इस गेम को खेल सकते है या अपने बैंक में निकाल सकते है ।

तुरंत 121 ₹ पाने के लिए लिंक पर जाए 

Click here

Roz Dhan. 

रोज़ धन सबसे प्रसिद्ध पैसा बनाने वाले ऐप में से एक है। इसे पैसा कमाने के लिए विश्वसनीय ऐप में से एक माना जाता है। 

यह एक शानदार पैसा कमाने वाला ऐप है जो आपको दोस्तों को निमंत्रण भेजने, प्रतियोगिता में नामांकन करने के लिए अंक अर्जित करने में सहायता करता है। नवीनतम समाचार पढ़ने या वर्तमान जानकारी के साथ अद्यतन होने के लिए, अन्य ऐप डाउनलोड करने, पहेली को सुलझाने, पहेलियों और प्रश्नावली का उत्तर देने, और कई अन्य पहलुओं के लिए।

 शुरू करने और ₹80 . पाने के लिए मेरे लिंक का उपयोग करें 👇👇👇 

Click here

 Rush 

दोस्तों Rush एक बेहतरीन गेमिंग ऐप है जिसमें आपको रोज बोनस में कुछ पैसे भी दिया जाता है । इसमें लूडो कैरम तीनपत्ती ऐसे बहुत से गेम है जिसमे आप अच्छी इनकम कर सकते है ।

ऐप डाउनलोड करने के लिए लिंक पर क्लिक करें

Click here

MoneyChalo

दोस्तों ये ऐप आपको छोटा छोटा टास्क देता है जिसे पूरा करके आप बहुत अच्छी अर्निंग कर सकते है। इस ऐप में गेम खेलकर पैसे कमा सकते है साथ ही साथ आप इसमें न्यूज पढ़ के भी पैसा कमा सकते है । 

इस ऐप में आप किसी भी समय अपना पैसा निकल सकते है इसमें आपको कोई चार्ज भी नहीं देना पड़ेगा ।

सिंपल शब्दो में कहें तो पैसा कमाने की निंजा टेक्निक है ये ऐप ।

100रुपए तुरंत पाने ले किए ऐप डाउनलोड करें 

Click here

दोस्तों अगर आपको कोई परेशानी हो रही रही हो या फिर किसी चीज का कूपन कोड पाना हो तो हमे कमेंट करके जरूर बताएं ।

धन्यवाद 

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *