TOP 10 FEMALE FITNESS MODELS 2023

FEMALE FITNESS MODELS
यदि आप अनुसरण करने के लिए कुछ महिला फिटनेस मॉडल की तलाश कर रहे हैं । ताकि आप प्रेरित रह सकें, साथ ही कुछ बेहतरीन कसरत और पोषण संबंधी विचार और सलाह पा सकें, तो हमें लगता है कि आप जा रहे हैं नीचे दी गई महिलाओं की सूची की सराहना करने के लिए।

1 Sommer ray

Sommer ray

यदि आप sommer roy को नहीं जानते तो हमें आश्चर्य होगा। इंस्टाग्राम पर उनके कई ए-लिस्ट सेलिब्रिटीज से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं। और बिना किसी कारण के नहीं, वह बिल्कुल आश्चर्यजनक और मजाकिया है। साथ ही, वह इंस्टाग्राम पर सबसे बेहतरीन बूटियों में से एक के लिए जानी जाती हैं

2 anllela sagar

कोलंबिया में एक पूर्व मॉडल, एनलेला सगरा ने स्क्वाट रैक के लिए रनवे का व्यापार किया। इसके तुरंत बाद (2010 की शुरुआत में) उन्होंने फिटनेस जगत में धूम मचा दी जब उन्होंने कई बॉडीबिल्डिंग शारीरिक प्रतियोगिताएं जीतीं ।

3 Valentina lequeux

Valentina lequeux

Valentina lequeux और उनका प्रशिक्षण कार्यक्रम आत्मविश्वास पैदा करने और वास्तविक परिणाम देने के बारे में है। एक व्यक्तिगत कोच के रूप में, वह वास्तविक परिवर्तन के लिए प्रशिक्षण और पोषण में सुधार के लिए ग्राहकों के साथ काम करती है।

4 Anita herbert

Anita herbert

उन्होंने 2015 और 2016 में शारीरिक प्रतियोगिताओं में लहरें पैदा कीं, कई स्पर्धाओं में प्रथम स्थान हासिल किया:

2015 एनपीसी दक्षिणी राज्य और सीजे क्लासिक, प्रथम और समग्र

2015 एनपीसी मियामी मसल बीच प्रतियोगिता, प्रथम और समग्र

2015 एनपीसी, प्रथम और समग्र

2015 एनपीसी सनशाइन क्लासिक, प्रथम और समग्र

2015 एनपीसी टाम्पा बे, प्रथम और समग्र

2016 आईएफबीबी अर्नोल्ड एमेच्योर उत्तरी अमेरिका, दूसरा (प्रो कार्ड)

2016 आईएफबीबी फोर्ट लॉडरडेल कप, प्रथम

2016 आईएफबीबी नेपल्स प्रो, तीसरा

2016 आईएफबीबी पिट्सबर्ग प्रो, 10वीं

यदि आप बेहतरीन वर्कआउट और मूल्यवान सलाह चाहते हैं, तो उसे फेसबुक पर AnitaHerbertFitness पर फॉलो करें । यह लड़की शारीरिक बनावट के व्यवसाय में सर्वश्रेष्ठ में से किसी एक से कम नहीं है। आप इसे उसके फिटक्वीन उपयोगकर्ताओं की पहले और बाद की कुछ प्रभावशाली तस्वीरों और उसकी अपनी सफलता की प्रेरणादायक तस्वीरों के पोस्ट के माध्यम से देख सकते हैं।

5 Jena frumes

जेना फ्रूम्स एक अमेरिकी मॉडल हैं जिनकी सोशल मीडिया पर बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं। न्यू जर्सी के मूल निवासी ‘वाइल्ड एन आउट’ पर कुछ काम के बाद आईजी पर प्रसिद्धि पा गए। तब से, वह हाई प्रोफाइल टेलीविजन शो और संगीत वीडियो में रही हैं और उन्होंने अपनी खुद की व्यापारिक श्रृंखला शुरू की है।

6 Katie Crewe

Katie Crewe

केटी क्रेवे (सीएससीएस और सीएनपी) अपने अनुयायियों को फिटनेस के प्रति समर्पण और अपनी शानदार नई माँ की काया से प्रेरित करती हैं। एक गतिशील फिटनेस कोच के रूप में, वह अपनी ऊर्जा और विशेषज्ञता का उपयोग अपने “क्रू सदस्यों” को उनके कसरत लक्ष्यों तक पहुंचने में मदद करने के लिए करती है।

7 Crissy Cela

Crissy Cela

क्रिसी सेला अद्भुत आकार में हैं और उनका टोन और स्कल्प्ट ऐप आपको वहां तक पहुंचने में भी मदद कर सकता है। वह अपनी स्वयं की एक्टिववियर कंपनी, ओनर की संस्थापक भी हैं। क्रिसी अपनी खुद की किताब की लेखिका भी हैं जो फिटनेस सलाह, व्यंजनों और स्वस्थ रहने के लिए विशेषज्ञ युक्तियों से भरी है। 

8 Stephanie Sanzo

Stephanie Sanzo

स्टेफ़नी सैन्ज़ो, उर्फ़ स्टीफ़ फ़िट मम, एक ऑस्ट्रेलियाई फिटनेस सेलिब्रिटी और निजी प्रशिक्षक हैं। जब तक उसके बच्चे नहीं हुए और उसका वज़न 25 किलोग्राम (55 पाउंड) नहीं बढ़ गया, तब तक वह वास्तव में कभी जिम या शारीरिक व्यायाम में शामिल नहीं हुई थी। तभी उन्होंने प्रशिक्षण शुरू करने का फैसला किया। वह जल्द ही इसकी आदी हो गई, यहां तक कि खुद पर जिम की गंभीर शौकीन होने का लेबल भी लगा लिया।

9 Michelle lewin

मिशेल लेविन दुनिया भर में सबसे मशहूर फिटनेस मॉडल में से एक हैं। वेनेज़ुएला अप्रवासी के रूप में, उनकी निरंतर सफलता प्रेरणादायक है।

2014 में एनपीसी और आईएफबीबी फिजिक फिटनेस में उनके प्रभावशाली करियर ने उन्हें मानचित्र पर ला खड़ा किया:

2014 नॉर्डिक प्रो: 10वां स्थान

2014 पीबीडब्ल्यू चैंपियनशिप – टाम्पा प्रो: चौथा स्थान

2014 यूरोपा सुपरशो – डलास: तीसरा स्थान

2014 यूरोपा शो ऑफ चैंपियंस – ऑरलैंडो: 12वां स्थान

उन्हें फिटनेस की लैटिन क्वीन के रूप में जाना जाता है, उन्होंने अपनी शानदार टोंड काया से 30 से अधिक बड़े नामी मैगजीन कवर को आशीर्वाद दिया है।

10 Emily Skye

Emily Skye

आपने शायद पेज हैथवे के बारे में सुना होगा। यह मिनेसोटन फिटनेस सनसनी आईजी पर सबसे प्रसिद्ध लोगों में से एक है। 

उन्हें महिला स्वास्थ्य जैसी अनगिनत फिटनेस पत्रिकाओं में चित्रित किया गया है, और शारीरिक प्रतियोगिताओं में उन्हें कुछ गंभीर प्रशंसाएँ मिली हैं, जिन्होंने उन्हें सफलता की ओर ले जाने में मदद की। 

2011 रोनी कोलमैन क्लासिक क्लास सी: दूसरा स्थान

2012 एनपीसी ओक्लाहोमा सिटी ग्रांड प्रिक्स क्लास डी: दूसरा स्थान

2013 एनपीसी यूएसए चैंपियनशिप क्लास डी: 16वां स्थान

2013 एनपीसी जूनियर यूएसए चैंपियनशिप: 14वां स्थान

जाहिर तौर पर ये प्रतियो

गिताएं बहुत पुरानी हैं, लेकिन उनका शरीर इन दिनों पहले से बेहतर है।

Comments

No comments yet. Why don’t you start the discussion?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *